भर्ती मरीज को दलाल लेकर हुआ फरार, विधायक के अस्पताल पहुंचने पर हुआ खुलासा। Samastipur News

झुन्नू बाबा 

समस्तीपुर इमरजेंसी में भर्ती मरीज को दलाल लेकर हुआ फरार, विधायक के अस्पताल पहुंचने पर हुआ खुलासा। सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती मरीज को बिना रेफर के ही निजी अस्पताल के दलाल लेकर निकल गए। सुरक्षा गार्ड की ड्यूटी होने के बाद भी वार्ड से मरीज को दलाल ले गया,



 लेकिन अस्पताल प्रशासन एवं ऑन ड्यूटी कर्मियों को इसकी भनक भी नहीं लगी। इसका खुलासा उस समय हुआ जब विभूतिपुर विधायक अजय कुमार मरीज के पिता की शिकायत पर अस्पताल पहुंचे। 


काफी खोजबीन के बाद बिना रेफर के ही शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती होने की बात मिली। इस पर विधायक विफर पड़े। विधायक ने कहा कि विभूतिपुर के माधोपुर के वीनो पासवान सड़क दुर्घटना में जख्मी हो गए थे। जिसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।


जब उसके पिता पहुंचे तो वीनो पासवान नहीं था। इसकी जानकारी मुझे दी गयी, जब देर शाम में अस्पताल पहुंचा तो पता चला कि बिना रेफर के ही किसी बाहरी व्यक्ति के द्वारा उसे यहां से निकालकर निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। विधायक ने कहा कि सदर अस्पताल दलालों के चंगुल में है। उन्होंने बताया कि सदर अस्पताल में अस्पताल कर्मियों एवं डॉक्टर की मिलीभगत से ही दलाल मरीजों को निजी अस्पताल में भेजते हैं!

Previous Post Next Post