तनिष्क शोरूम में फ़ादर डे कार्यक्रम बड़े धूमधाम से आयोजित किया गया। Samastipur News

सुमन आनंद 

समस्तीपुर :- शहर के मोहनपुर रोड स्थित ‘तनिष्क’ शो रूम पर ‘फादर्स  -डे’ मनाया गया। इस अवसर पर  शहर के कई गणमान्य लोग शामिल हुए। इस दौरान समारोह में शामिल लोगों ने अपने-अपने पिता  के प्रति आभार प्रकट किया। कार्यक्रम की शुरुआत आगंंतुकको  ने दीप प्रज्वलित कर किया।



इस दौरान शोरूम के मैनेजर अनिरुद्ध कुमार ने कहा की पिता  चाहता है की उसके बच्चे इस दुनिया में एक मुकाम हासिल करें और उनका नाम रौशन करें। साथ ही उन्होंने कहा उनके जीवन में सारी खुशियां उनके पिता  के कारण हैं।


पिता का हाथ अगर सर पर रहे तो आप जीवन की हर मुश्किल परिस्थितियों से पार पा सकते हैं। उनसे मिली हिम्मत आपको जीवन के हर पड़ाव पर शक्ति देती है। पिता अपनी हर परेशानियों को अपनी मुस्कान में छुपाकर हमें जीवन की हर खुशियां देते हैं, आपको हौसला देते हैं।



इस दौरान शोरूम के मैनेजर अनिरुद्ध कुमार ने गोल्ड एक्सचेंज पॉलिसी के बारे में बताया और कहा की तनिष्क ने हमेशा से ही अपने हर काम में ग्राहकों को अत्यधिक महत्व दिया है। तनिष्क की गोल्ड एक्सचेंज पॉलिसी एक ऐसी पहल हैं,


 जो ग्राहकों को सर्वोत्तम मूल्य गुणवत्तापूर्ण कारीगरी और एक पारदर्शी एक्सचेंज प्रक्रिया प्रदान करने के लिए तनिष्क ब्रांड की प्रतिबद्धता को दर्शाती है। तनिष्क में अभी जो गोल्ड एक्सचेंज पॉलिसी चल रहा है उसमे 20 कैरेट तक के सोने के एक्सचेंज में कोई कटौती नहीं की जाती है।

Previous Post Next Post