पूर्व जिला पार्षद रंजीत राय हत्या का पुलिस ने किया खुलासा दो गिरफ्तार। Samastipur News

   ( झुन्नू बाबा )


समस्तीपुर ! पुलिस ने बीते एक फरवरी को हुए रंजीत राय हत्याकांड मामले का 17 जून को खुलासा कर दिया। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। जिनकी पहचान मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के हरपुर ऐलौथ वार्ड नंबर 44 के विशेश्वर राम के पुत्र जटहू राम व विवेक पासवान के पुत्र राजा कुमार के रूप में हुई है। 



पुलिस ने राजा कुमार के पास से मृतक रंजीत राय का मोबाइल एवं जटहू राम के पास से घायल सनील कुमार का मोबाइल बरामद किया है। इस संबंध में आयोजित प्रेस वार्ता को सम्बोधित करते हुए एएसपी संजय कुमार पाण्डेय ने बताया कि मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के हरपुर एलौथ स्थित फ्लिपकार्ट गोदाम के सामने सड़क किनारे रंजीत राय एवं सुनील राय बेहोशी की हालत में पाए गए थे। 


जिन्हे पुलिस टीम के द्वारा इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया था। जहां डॉक्टरों ने रंजीत राय को मृत घोषित कर दिया था। वहीं सुनील राय को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर किया गया था, जहां इलाज के बाद वह ठीक हो गये। उसी मामले में मृतक रंजीत राय के पिता रामजतन राय के लिखित आवेदन के आधार पर अज्ञात के विरूद्ध मुसरीघरारी थाना में मामला दर्ज किया गया था।


 तकनीकी अनुसंधान एवं मानवीय आसूचना संकलन के आधार पर अनुसंधान के क्रम में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में पता चला कि जटहू राम का घटनास्थल के पास भूजा का दुकान है। वहीं राजा कुमार अपने पिता के साथ गाना बजाना का काम करता है। घटना के दिन मुजफ्फरपुर से प्रोग्राम करके आया था और गुटखा खाने के लिये दुकान की ओर गया। 


वहीं दुकान के पिछे रंजीत राय और सुनील राय बेहोशी की हालत में पड़े हुए थे और वहां पर इन्जेक्शन फेका हुआ था। उन लोगों ने उनका मोबाइल व जेब से 800 रुपए निकाल लिया और शव को दुकान से अलग हटा कर रख दिया था।


 वहीं एएसपी संजय कुमार पाण्डेय ने बताया कि जांच रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का खुलासा हो सकता है। उन्होंने बताया कि मुसरीघरारी थानाध्यक्ष फैज़ुल अंसारी ने इस घटना की जाँच बड़ी बारीकी तकनीक का उपयोग कर दो अपराधियों को गिरफ्तार करने में सफलता पाया है !

Previous Post Next Post