चैन स्नेचर ने महिला स्वास्थ्य कर्मी के गले से सोने का चैन झपटकर हुआ फरार। Samastipur News

झुन्नू बाबा 


समस्तीपुर ! शहर के चीनी मिल चौक पर बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने एक महिला स्वास्थ्य कर्मी के गले से सोने के चेन की छिनतई कर ली और फरार हो गए। घटना रविवार की सुबह की है।



 घटना के संबंध में पीड़िता वारिसनगर पीएचसी में पदस्थापित जीएनएम ममता कुमारी के द्वारा शिकायत दर्ज करने को लेकर आवेदन दिया गया है। आवेदन में उन्होंने बताया है कि वह वारिसनगर पीएचसी में जीएनएम के पद पर कार्यरत है और घटना की सुबह किसी काम को लेकर शहर जा रही थी। मथुरापुर घाट पर उतरने के बाद वह पैदल ही चीनी मिल चौक के रास्ते सदर अस्पताल की तरफ जा रही थी। 


इसी दौरान बाइक सवार बदमाशों के द्वारा उनके गले से सोने की चेन की छिनतई कर ली गई। उन्होंने अपने सोने की चेन की बरामदगी व बदमाशों के विरुद्ध उचित कानूनी कार्रवाई की मांग की है। वहीं इस संबंध में नगर थानाध्यक्ष आशुतोष कुमार ने बताया कि आवेदन के आधार पर मामला दर्ज करने की प्रक्रिया की जा रही है। 


जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।बताया जाता है कि पिछले माह भी नगर थाना क्षेत्र में लगातार कई चैन झपटने की घटना घटित हुई थी, पुलिस ने अब तक एक भी चैन स्नेचर को दबोचने में सफल नही हुए हैं! आज की घटना से महिलाओं में दहशत उत्पन्न हो गया है!

Previous Post Next Post