जदयू नेता के आवास से मिली शराब की पेटी-राइफलः पार्टी का बोर्ड लगा 2 वाहन जब्त। Samastipur News

   ( झुन्नू बाबा )


समस्तीपुर ! ज़िले के विद्यापतिनगर थाना क्षेत्र के हरपुर बोचहा गांव स्थित जदयू नेता संजीव कुमार सिंह के घर पर पुलिस ने छापेमारी की। इस दौरान पुलिस ने अवैध शराब के साथ राइफल, तलवार और नकदी भी बरामद किए हैं। पुलिस ने नेता के घर के कैंपस में जदयू का बोर्ड लगा दो वाहन भी जब्त किया है।



 इसमें से शराब भी बरामद किया गया है। बताया गया कि इस दौरान पुलिस के साथ भी अभद्र व्यवहार किया गया था। उधर, एएसपी संजय पांडे ने बताया कि इस पूरे प्रकरण में अभी जांच चल रही है। छापेमारी के दौरान शराब, राइफल और कुछ नकद भी बरामद होने की बात सामने आई है। 


हालांकि अब तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी की सूचना नहीं है  पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि जदयू नेता के यहां शराब का अवैध कारोबार हो रहा है। इसके बाद पुलिस की टीम ने छापेमारी की। एएसआई रंजीत कुमार के नेतृत्व में पुलिस ने हरपुर बोचहा पंचायत निवासी पृथ्वीधर सिंह के बेटे और जदयू नेता संजीव कुमार सिंह के घर पहुंची। इस दौरान पुलिस को देखकर संजीव कुमार सिंह और उनके भाई अमित कुमार सिंह भड़क गए। 


लोगों के साथ मिलकर पुलिस से बहस करने लगे। गाली-गलौज शुरू कर दी। इस दौरान मौके पर एएसआई रंजीत कुमार भी मौजूद थे। अपर थानाध्यक्ष पुलिस चौधरी ने बताया कि पुलिस पर हुए धक्का-मुक्की के बाद भारी संख्या में पहुंची पुलिस बल को देखकर सभी आरोपी अंधेरे का लाभ उठा कर फरार हो गए।


 इस दौरान पुलिस द्वारा आरोपी के घर की गहन तलाशी ली गई। तलाशी के वक्त पुलिस ने घर से 99 हजार 500 रुपए नकद और एक राइफल और तलवार बरामद किया है।

इसके अलावा पुलिस द्वारा घर के बाहर खड़ी दो वाहनों स्कॉर्पियो-ऑल्टो की डिक्री से कार्टून में रखे गए 96 बोतल (180ML) शराब बरामद की गई है। एएसआई ने बताया कि दोनों वाहन पुलिस के द्वारा जब्त की गई है। 


इसमें एक वाहन पर प्रधान महासचिव (किसान प्रकोष्ठ) जदयू, समस्तीपुर लिखा हुआ है। पीछे पुलिस का सिंबल लगा हुआ है।बताया गया है कि आरोपी संजीव कुमार सिंह जदयू के जिला स्तरीय नेता हैं। पूर्व में भी उनके आवास से शराब बरामद की गई थी। इसमें उनके छोटे भाई अमित कुमार सिंह जेल भी गए थे। 


एएसपी संजय पांडे ने बताया कि गुप्त सूचना पर पुलिस ने हरपुर बोचा गांव में छापेमारी की है। एक राजनीतिक दल से जुड़े लोगों के यहां शराब की बरामदगी हुई है। मुकेश राइफल तलवार और कुछ नगद भी बरामद किया गया है। पूरे मामले की जांच की जा रही है।

Previous Post Next Post