पदभार ग्रहण करते ही एक्शन में दिखे एसपी। Samastipur News

 सप्ताह में स्थिति सुधारने का दिया निर्देश, थाना क्षेत्र के हिसाब से अपराध पर किया मंथन


                    ( झुन्नू बाबा )


समस्तीपुर के नए एसपी अशोक मिश्रा पदभार ग्रहण के साथ ही मंगलवार को एक्शन में दिखे। जिले के तमाम थाना अध्यक्ष सर्किल इंस्पेक्टर डीएसपी के साथ अपराध पर समीक्षा बैठक की।



 इस दौरान उन्होंने पुलिस पदाधिकारी का परिचय प्राप्त किया साथ ही थाना के हिसाब से क्षेत्र में घटित होने वाली घटनाओं पर चर्चा की। अपराध समीक्षा बैठक के दौरान एसपी ने जिले के सभी थाना अध्यक्षों से थाना क्षेत्र में हाल के दिनों में घटित बड़ी घटनाओं के बारे में विस्तृत जानकारी ली।


 कांडों की अद्यतन स्थिति के बारे में समीक्षा की और इस मामले में आवश्यक निर्देश जारी किया। साथ ही एक सप्ताह के अंदर लंबित चल रहे कांडों के निष्पादन का निर्देश दिया। बैठक में उन्होंने थाना बाइज टॉप 10 अपराधियों की सूची, 


अपराधी इन दोनों कहां है उनकी क्या गतिविधि है इस पर विस्तार से रिपोर्ट देने को कहा। इसके साथ ही उन्होंने क्षेत्र के शराब कारोबारी के बारे में भी पता लगाकर एक रिपोर्ट तैयार कर मुख्यालय भेजने का आदेश जारी किया।


 समीक्षा बैठक के दौरान नए एसपी ने मुफस्सिल थाना अध्यक्ष पिंकी प्रसाद से थाना क्षेत्र के रिलायंस ज्वैलर्स शोरूम में हुए 10 करोड़ के सोना व हीरा लूट कांड में अद्यतन स्थिति की समीक्षा की। घटना का कारण, अब तक इस मामले में कितने बदमाश गिरफ्तार हुई , किन -किन बदमाशों की गिरफ्तारी हुई। 


किनकी गिरफ्तारी होनी बाकी है।  अपराध का ट्रेंड क्या था कहां-कहां के अपराधियों की संलिप्तता इसमें सामने आई पूरे मामले पर उन्होंने लेटेस्ट स्थिति की जानकारी ली। इस मामले में बच्चे कार्यों को जल्द पूरा करने का आदेश जारी किया। 


बैठक के दौरान एएसपी संजय कुमार पांडे के अलावा  डीएसपी 2 विजय महतो, रोसरा डीएसपी सोनल कुमारी, दलसिंहसराय के डीएसपी विवेक कुमार शर्मा, पटोरी के डीएसपी बीके मेधावी के साथ ही जिले के सभी सर्किल इंस्पेक्टर और सभी थानों के अध्यक्ष मौजूद थे।

Previous Post Next Post