निर्माणाधीन पुल के बेस कैंप से लापता नाबालिग युवती का शव मिला खानपुर थाना क्षेत्र में, सनसनी। Samastipur News

 ( झुन्नू बाबा )

समस्तीपुर ! मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के हकीमाबाद में बूढ़ी गंडक नदी पर हो रहे निर्माणाधीन पुल के बेस कैंप के पास से लापता हुई एक नाबालिग लड़की का शव खानपुर थाना क्षेत्र के शोभन में नदी किनारे मिलने के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। लड़की पास के ही एक गांव की बतायी गई है। 



इसकी सूचना मिलने के बाद आक्रोशित स्थानीय लोगों ने पुल निर्माण एजेंसी के बेस कैंप को घेर लिया और इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी। परिजन व ग्रामीण पुल निर्माण एजेंसी के कर्मियों पर लड़की के साथ दुष्कर्म कर हत्या कर देने का आरोप लगा रहे थे।


 वहीं पुलिस टीम के द्वारा शव को जब्त कर पोस्टमार्टम में भेजे जाने की प्रक्रिया की जा रही थी। परिजन के अनुसार बताया गया कि लड़की दिमागी रूप से हल्की सी विक्षिप्त थी। 


वहीं इस घटना के बाद से पुल निर्माण एजेंसी के तीन कर्मी सोमवार की सुबह से ही गायब बताए जा रहे हैं। वहीं पुलिस पुल निर्माण स्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगालने में जुटी हुई थी। 


पुल निर्माण एजेंसी पटना का बताया गया है। निर्माण स्थल पर कई सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं। इसके कुछ कैमरे के फुटेज में लड़की 16 सितंबर की रात एक बजे के आसपास से लेकर अहले सुबह 4:35 तक दिखाई दी है। वहीं उसके पीछे कुछ कर्मी भी दिखाई दे रहे थे।


 हालांकि बताया गया कि कुछ कैमरा बंद पड़ा हुआ था। इस कारण उसका फुटेज संभवत नहीं आया पाया है। वहीं उसके दो कर्मियों से पुलिस घटना के संबंध में जानकारी लेने को लेकर पूछताछ में जुटी हुई थी। एक कर्मी के अनुसार रात में भूत देखे जाने का शोर सुनकर वह उठा था। 


सुबह में पता चला कि एक लड़की आयी थी, जिसे कुछ कर्मियों ने रात में मछली-भात भी खिलाया था। वहीं घटना की सुबह में ई-रिक्शा से तीन कर्मी बैग लेकर चले गए। हालांकि उन कर्मियों की पहचान के बारे में अभी कुछ पता नहीं चल पाया है। पुलिस उसके संबंध ने जानकारी लेने के प्रयास में जुटी हुई थी।

Previous Post Next Post